levi's brand ambassador

Levi’s ne Deepika Padukone ko banaya apna naya brand ambassador

levi’s brand ambassador – आज के दौर में नयी पीढ़ी के लिए फैशन एक ऐसा शब्द है जिसे हटाना नामुमकिन सा लगता है, और फैशन में बहुत सारी चीजों का उपयोग भी किया जाता है, ऐसे में जीन्स को फैशन से हटाकर नहीं रखा जा सकता।

जीन्स बहुत सालो से उपयोग में लायी जा रही है और आज भी लोगो में इसका काफी रोमांच देखने को मिलता है। यह छोटे बच्चों से लेकर उम्र दराज लोगों तक में भी पहनी जाती है और ख़ास कर युवाओं में तो इसका काफी क्रेज है।

levi’s brand ambassador

Levi Strauss & Co. जीन्स की दुनिया में एक बहुत बड़ा नाम है, ये एक ग्लोबल ब्रांड है और ये कंपनी 1994 में भारत में आई थी और इसके भारत में लगभग 450 के आसपास एक्सक्लूसिव स्टोर्स है इनके अलावा कुछ स्टोर्स मल्टी ब्रांड आउटलेट्स में भी है जैसे लाइफस्टाइल , शॉपर’स स्टॉप आदि।

यह भी पढ़े: levis history in hindi – जीन्स की खोज, इतिहास, ब्लू जीन्स का अविष्कार

यह भी पढ़े : Sinauli ka Itihaas

Levi’s कंपनी ने बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपना ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। दीपिका पादुकोण जो की अब सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि उनकी उपलब्धियों की वजह से वह अंतराष्ट्रीय स्तर पे भी जानी जाती है, वो पहली महिला सेलिब्रिटी बन गयी है जो की भारत में ब्रांड का चेहरा बनी है।

levi's brand ambassador

कंपनी ने कहा है कि क्यूंकि वे अपने महिलाओं की श्रेणी को बढ़ा रहे है तो ये कदम उठाने के बाद उन्हें नयी पीढ़ी की महिला उपभोग्ताओ को आकर्षित करने में बहुत मदद मिलेगी।

संजीव मोहंती, ऐम.डी (साउथ एशिया & मेंना) ने कहा कि: “दीपिका पादुकोण हमारे ब्रांड के मूल्यों के लिए बिलकुल ही सही है। वे न केवल एक स्टाइल आइकॉन है बल्कि महिलाओं और युवाओं के लिए वे एक प्रेरणा स्त्रोत भी है। हमे पूरा विश्वाश है की उन के साथ हम कंपनी को और मजबूत कर पाएंगे, विशेष रूप से तब जब महिला की श्रेणी का नेतृत्व करने के लिए हम ध्यान केंद्रित कर रहे है”

दीपिका पादुकोण ने भी कहा कि “मैं हमेशा से ही एक जीन्स और टी-शर्ट टाइप गर्ल रही हूँ, जीन्स की सही जोड़ी मुझे न केवल आरामदायक महसूस कराती है बल्कि मुझे आश्वस्त भी महसूस कराती है, मैं दुनिया के प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक के साथ जुड़ने के लिए बिलकुल प्रसन्न और सम्मानित हूँ”

हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपके लिए बहुत उपयोगी होगी और आप इससे बहुत लाभ उठाएंगे। हम आपके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं और आपका हर सपना सच हो।

धन्यवाद।


यह भी पढ़े: levis history in hindi – जीन्स की खोज, इतिहास, ब्लू जीन्स का अविष्कार

यह भी पढ़े : Sinauli ka Itihaas

यह भी पढ़े : bharat me union territories kyu banaye gaye

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow us on Social Media